Salaar Movie Collection सालार ने क्रिसमस पर रचा इतिहास, छुआ 250 करोड़ रुपये की कमाई काआंकड़ा, वर्ल्डवाइड 402 करोड़ के पार

admin
By admin

Salaar Movie Collection: भारतीय सिनेमा का एक नया मील का पत्थर, ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’, ने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, और जगपति बाबू स्टारर इस धारात्मक फिल्म ने क्रिसमस के दिन बॉक्स ऑफिस में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमार की अद्वितीय जोड़ी ने अपनी नई फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ के साथ दर्शकों को एक नया रोमांच और एक्शन मूवी देने में कामयाब रहे। 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस भारी प्रतिक्षित फिल्म ने स्क्रीन पर बहुत तेज़ी से एक्शन की दुनिया को प्रस्तुत करके दर्शकों को मोहित कर दिया। सकारात्मक समीक्षाओं के साथ इस फिल्म ने तेजी से बॉक्स ऑफिस के मीटर को छू लिया है, जिसे दर्शक बेहद उत्सुकता से देख रहे हैं।

निर्माताओं की दावेदारी:
‘सलार’ के निर्माता ने फिल्म की कमाई को लेकर निरंतर अपडेट्स देते हुए बताया है कि फिल्म ने शीर्ष दिनों में दुनिया भर में लगभग 295 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो दर्शकों के प्यार को दर्शाता है। रविवार को (तीसरे दिन) भी फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे इसकी कुल कमाई तीन दिनों में 402 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। यह दर्शाता है कि फिल्म ने दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं और उनकी प्रतिस्पर्धा को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ रही है।**

  1. आंकड़ों का जादू:
    ‘सालार’ ने क्रिसमस के मौके पर भारतीय बॉक्स ऑफिस में अद्वितीय आंकड़े की चोटी पर रहते हुए 250 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।
  2. वीकडेज में धमाका:
    फिल्म ने अपने चौथे दिन में भी बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन किया और इसे वीकडेज के मुताबिक 251.60 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है।
  3. दुनियाभर में चमक:
    फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में भी धूम मचाई है, जिससे इसने सिर्फ 4 दिनों में 450 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।
  4. प्रशांत नील का दिन:
    फिल्म का निर्देशन ‘KGF’ के सफल निर्देशक प्रशांत नील ने किया है, जो इससे पहले एक और सुपरहिट फ्रैंचाइजी के साथ दर्शकों को मंहगाई के मुद्दे पर सोचने पर मजबूर किया था।
  5. कहानी की रूपरेखा:
    फिल्म की कहानी भी प्रशांत नील ने लिखी है, जो दर्शकों और क्रिटिक्स की तारीफों का केंद्र बन रही है। ‘सालार’ ने नए साल की शुरुआत में सिनेमा प्रेमियों को एक नई रूपरेखा स्थापित करते हुए सिनेमा घरों में आग लगा दी है।

अगर आप एक्शन मूवी के दीवाने हैं और यदि आपने ‘सालार’ अभी तक नहीं देखी है, तो अब है मौका इस फिल्म को देखने का। फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस में धूम मचाई है, बल्कि इसने दर्शकों को एक एक्शन से भरपूर मूवी देने में भी सफलता हासिल की है।

Share This Article
Leave a comment