Pawan Singh New Song: पवन सिंह और नम्रता का नया गाना फैंस को कर देगा मदहोश, हॉट डांस से छूट जाएंगे आपके पसीने

By admin

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर है जिनके करिश्माई व्यक्तित्व और सुरीली आवाज ने उन्हें तेजी से प्रसिद्धि दिलाई। पवन सिंह के भोजपुरी में योगदान ने दुनिया भर में भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता को काफी बढ़ाया है। पवन सिंह ने अपने गानो और डांस, एक्टिंग के दम पर करोडो दिलो पर राज करते है

Pawan Singh New Song Released

तो वहीं नम्रता मल्ला करे तो आए दिन अपनी डांस और मदहोस अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. दर्शकों को उनके वीडियो और गांव का का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनके एक वीडियोस पर लाखो करोडो में व्यूज आते है

Pawan Singh New Song “हथियार” Released

अब सोचिए जरा जब ये दोनों स्टार पवन सिंह और नम्रता मल्ला अगर एक साथ डांस करेंगे तो कितना तहलका मचाएंगे। जी हां दोनों का एक नया भोजपुरी गाना “हथियार” आज ही Wave Music के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको खूब पसंद किया जा रहा है।

Pawan Singh Namrita Malla Hot Dance

पवन सिंह Bhojpuri song “हथियार” को अभी 7 घंटे ही हुआ है और इस Namrita Malla AND PAWAN SINGh SONGS को 804540 VIEWS मिल चुके है पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। गाने में पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का डांस औरउनकी दिलकश अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में दोनों ने खूब डांस किया है व्यूज के साथ साथ ही हथियार गाने पर काफी संख्या में कमेंट्स भी आ चुके हैं।

Pawan Singh New Song

नम्रता मल्ला की अदाएं इतनी जानलेवा हैं कि हर कोई उसका शिकार हो गया है। नम्रता और पवन सिंह का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर रहा है।

‘ हथियार’ भोजपुरी गाना हुआ वायरल
अगर पवन सिंह और नम्रता मल्ला के इस मस्त गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने का नाम ‘ हथियार’ ( हथियार ) है। इस गाने को पवन सिंह और भोजपुरी सिंगर Raj Nandani Singh ने साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल Chhotu Shikari ने लिखे है, यह गाना यूट्यूब पर ६ नंबर पर ट्रेंड कर रहा है , व्यूज तेजी से और बढ़ते जा रहे हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version