राजनीति में शामिल होंगी भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ेंगी

admin
By admin

इस वक्त की बड़ी खबर है भोजपुरी इंडस्ट्री से बता दूं कि भोजपुरी की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है उन्हें भोजपुरी Queen भी कह सकते हैं यानी कि अक्षरा सिंह अब जल्द ही राजनीति में शामिल होने जा रही है

राजनीति में शामिल होंगी भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह

राजनीति में शामिल होंगी भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह| अक्षरा सिंह अपनी सुरीली आवाज़ और दमदार Acting के लिए मशहूर अक्षरा सिंह अब राजनीति में अपना जलवा बिखेरने जा रही है अक्षरा सिंह जन सुराज पार्टी में शामिल होने वाली हैं बताया जा रहा है कि आज वो party की सदस्यता लेंगी इससे पहले उन्होंने प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी. इसके बाद party में शामिल होने का फ़ैसला लिया है.

2024 के लोकसभा चुनाव लड़ेंगी भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह

कहा तो यह भी जा रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह party की प्रत्याशी हो सकती है और उन्हें सांसद का ticket मिल सकता है.

प्रशांत किशोर बिहार में जनसुराज यात्रा निकाल रहे हैं और गांव गांव में घूमकर लोगों को राजनीति को लेकर जागरूक कर रहे हैं. इस दौरान वह बिहार के महागठबंधन सरकार से लेकर BJP पर हमला बोलने से नहीं चूकते. खास तौर पर उनके निशाने व लालू की party, राजत और नीतीश कुमार रहते हैं. वही अक्षरा सिंह की बात करें तो उनका भोजपुरी industry में बड़ा नाम है और social media पर रहती है. अक्षरा का जन्म Mumbai में हुआ है. उनके माता पिता भी भोजपुरी actor actress तौर पर काम कर चुके हैं.

प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगी अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह को बचपन से ही acting का शौक था. जो कि आखिर में उनका career बन गया अक्षरा सिंह 50 से ज़्यादा भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुकी है रवि किशन निरहुआ, खेसारीलाल और पवन सिंह जैसे कई बड़े भोजपुरी स्टार के साथ फिल्मे कर चुकी है . इससे पहले उनके पिता इंदरजीत सिंह ने भी इस चीज़ का बहुत पहले ही confirmation दे दिया था . ऐसा कयास भी लगे जाने लगा है कि २०२४ का जो लोकसभा चुनाव होने वाला है उसमें उन्हें प्रशांत किशोर की party से ticket मिलेगा और और वो लोक सभा चुनाव लड़ेंगी।

इससे पहले भी प्रशांत किशोर की पार्टी में कई IPS, IAS और बुद्धिजीवी लोग शामिल हो चुके हैं और यह सिलसिला लगातार चल रहा है अब cinema के star भी उनसे जुड़ रहे हैं. हालांकि भोजपुरी industry से अक्षरा सिंह ऐसी पहली actress नहीं है जिसमें राजनीति की ओर रुख किया है. भोजपुरी में पहली दफा नहीं है जब भोजपुरी से कोई राजनीति ज्वाइन कर रहा है इसके पहले आप बता दे की मनोज तिवारी सांसद बन चुके हैं. निरहुआ और रवि किसन भी सांसद बन चुके हैं हाल ही में पवन सिंह ने भी politics join करने का hint दिया था.

Share This Article
Leave a comment