Tiger 3 Advance Booking: क्या जवान के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे सलमान?

By admin

दिवाली पर सलमान भाई जान की आनेवाली फिल्म टाइगर ३ के लिए सलमान खान के Fans के बीच बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है| सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग पड़े परदे पर देखने के लिए बहुत बेचैन है| सलमान खान और कटरीना की जोड़ी टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर लौट रही है फिल्म की चर्चा हर ओर देखने को मिल रही है. अब देखना ये है की दिवाली के मौके पर आ रही Tiger 3 Advance Booking क्या जवान को एडवांस बुकिंग के मामले पछाड़ पायेगी? क्या सलमान खान टाइगर ३ के जरिये अपने Stardom को बॉक्स ऑफिस पर कायम रख पाएंगे ? पढ़ें पूरी रिपोर्ट Newkit24 पर अगर खबर आपको पसंद आये तो शेयर जरूर करें

Tiger 3 Advance Booking: टाइगर ३ ने अब तक कितना कमाया?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग काफी सफल रही है, box office के king सलमान भाई की tiger 3 जिसकी advance booking चार दिन पहले शुरू हुई थी और Salman khan starer film’s, Tiger 3 advance booking में ही ताबड़ तोड़ connection करके Bollywood के सैकड़ों record तोड़ दिए. ऐसी उम्मीद है की जा रही है भाईजान की मूवी टाइगर ३ दिवाली में अब तक का सबसे बड़ा एडवांस कलेक्शन करने में सफल रहेगी । दर्शको में इस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है की एडवांस टिकट बिक्री शुरू होने के २ दिन के भीतर ही फिल्म ने अनुमानित 8.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अधिकांश बिक्री हिंदी क्षेत्र से हुई यह बिक्री IMAX और 4DX स्क्रीन से अतिरिक्त राजस्व के साथ बताई जा रही है| मीडिया रिपोर्ट के मने तो टाइगर ३ YRF स्पाई यूनिवर्स की किसी भी फिल्म में सबसे ज्यादा एक्शन सीक्वेंस हैं और यह 12 नवंबर को रिलीज होगी।

Tiger 3 advance booking collection worldwide total

नेशनल चेंस और विदेशो में कमाई के अलावा सिंगल थिएटर्स में भी टाइगर 3 की दहाड़ सुनाई दे रही है. मशहूर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बुधवार करीब डेढ़ बजे तक के आंकड़ों के अनुसार पीवीआर इनॉक्स में टाइगर 3 के 89,000 हज़ार टिकट बिक चुके हैं. इसके अलावा सिनेपोलिस में 18,000 टिकटों की बुकिंग की गई है. तरण आदर्श के रिपोर्ट के मुताबिक सुबह साढ़े 10 बजे तक मूवीमैक्स सिनेमा में लोगों ने 2250 टिकटों की बुकिंग की है.

Tiger 3 advance booking collection

Tiger 3 का जो first day world wide collection है वह कितना रहेगा?

Tiger 3 की जो शुरुआती चार दिनों के Tiger 3 Worldwide total advance booking कमाई है वह हो चुकी है इकत्तीस करोड़ अठारह लाख रुपए. तो दोस्तों, film को advance booking में ही record तोड़ response मिला है इतना तो confirm ही कि Tiger 3 जब release होगी तो पहले दिन दुनिया भर में ऐतिहासिक कमी कर सकती है. हालांकि दोस्तों आपको क्या लगता है tiger 3 का जो first day world wide collection है वह कितना रहेगा?

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version