Animal’s Advance Booking : रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से पहले ही कमाए गए 10 करोड़ रुपये: जानिए कैसे बन सकती है सबसे बड़े ओपनर

By admin

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल शायद उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे कलेक्शन वाली फिल्म बनने वाली है। अगर हम रणबीर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म की बात करें तो संजू अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है क्योंकि संजू फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार ओपनिंग की है. बॉक्स ऑफिस पर 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की.

लेकिन जिस तरह से Sacnilk.com की एक रिपोर्ट में Animal’s advance booking के आंकड़े बताए जा रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि एनिमल संजू फिल्म को पछाड़कर रणवीर की सबसे बड़ी ओपनिंग डे कलेक्शन करने वाली है।

आज एनिमल फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया गया है SATRANGA इसके पहले भी भी फिल्म के 2 गाने और रिलीज़ किये जा चुके है

Animal’s advance booking report

Scnilk.com के अनुसार, एनिमल के हिंदी संस्करण ने अपने दूसरे दिन अब तक ₹8.80 करोड़ के टिकट बेचे हैं, देश भर में 7200 शो के लिए 3.34 लाख टिकट बेचे गए हैं। एनिमल के तेलुगु संस्करण ने ₹91 लाख का कारोबार किया है और एनिमल के पहले दिन अब तक 643 शो के लिए 58K टिकट बेचे हैं। तमिल में एनिमल ने भी पहले दिन 41 शो के लिए ₹70K का कलेक्शन किया है, एनिमल के कन्नड़ संस्करण ने 18 लाख टिकट बेचे हैं, जिससे इसका दूसरे दिन का एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹9.75 करोड़ हो गया है।

“कबीर सिंह” फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल फिल्म में रणवीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं।

यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version