क्या MI छोड़ दूसरी IPL टीम ज्वाइन करने जा रहे है बुमराह : जसप्रित की इंस्टा स्टोरी शुरू हुई अफवाहें

admin
By admin

भारत और मुंबई इंडियंस (एमआई) के मशहूर क्रिकेटर और यॉर्कर किंग जसप्रित बुमरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट कर आईपीएल नीलामी के बीच सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। जसप्रित बुमरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट “Silence is sometimes the best answer.” इसका हिंदी में मतलब है “कभी-कभी मौन सबसे अच्छा उत्तर होता है”

Jasprit Bumrah’s Instagram Story

Jasprit Bumrah’s Instagram Story

इस कहानी का क्या मतलब हुआ?

फैंस इस इंस्टा स्टोरी पोस्ट को हार्दिक पंड्या की एमआई में वापसी से जोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा है कि हार्दिक की एमआई में वापसी से बुमराह खुश नहीं हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि तेज बुमराह मुंबई इंडियंस का कैंप छोड़ रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई भी आधिकारिक तौर पर इन अफवाहों पर यकीन करने की बात सामने नहीं आई है।

Jasprit Bumrah’s Instagram Story

कुछ लोगों ने इंस्टाग्राम पर बुमराह द्वारा एमआई को अनफॉलो करने के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए, लेकिन सायद बुमराह ने कभी भी एमआई को को फॉलो ही नहीं किया था| वही कुछ यूजर का मानना की बुमराह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ज्वाइन कर सकते है

Jasprit Bumrah’s Instagram Story

हालाँकि,इन अफवाहों को दरकिनार करते हुए कि बुमराह के एमआई के साथ खेलते हुए लगभग ८ साल हो गए है इस दौरान उन्होंने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया अपने आईपीएल करियर की शुरुआत से ही उनके साथ हैं – 2015 में – उन्होंने 23.30 की औसत से 145 विकेट लिए हैं और 2015, 2017, 2019 और 2020 में चार आईपीएल खिताब जीतने वाले अभियानों का हिस्सा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों की बात करे तो लोग यहाँ पर अपनी राय रखते रहते है लेकिन देखन अहम् होगा की बुमराह की इस स्टोरी पोस्ट से क्या कुछ निकल कर सामने आता है

Share This Article
Leave a comment