WAR 2 RELEASE DATE ANNOUNCED: स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले रिलीज होगी WAR 2

By admin

यशराज फिल्म्स ने YRF की एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर WAR के बहुप्रतीक्षित सीक्वल को लेकर बड़ी घोषणा की है, यह बॉलीवुड और दर्शकों दोनों के लिए एक बड़ी खबर है, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म WAR की पहली सीरीज 2अक्टूबर 2019 में रिलीज हुई थी

‘WAR 2’ RELEASE DATE ANNOUNCED

WAR को दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. वॉर ने रिलीज़ के पहले दिन ₹53.35 करोड़ का कलेक्शन किया। और इस फिल्म ने किसी भी हिंदी फिल्म की पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी बनाया.

WAR 2 RELEASE DATE ANNOUNCED

Hrithik Roshan & NTR War 2 WILL RELEASE 14 AUGUST 2025

और अब WAR 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है, जिसे लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे| WAR 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर ‘वॉर 2 यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होने जा रही है। 2025 में स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त 2025 को रिलीज़ होगी।

WAR 2 RELEASE DATE ANNOUNCED

‘WAR 2’ YRF spy universe’s sixth film

ऋतिक रोशन स्टारर जासूसी थ्रिलर से भरपूर फिल्म वॉर २ का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया जाएगा और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया जाएगा। ‘वॉर 2’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है।

WAR 2 RELEASE DATE ANNOUNCED

अयान मुखर्जी करेंगे WAR 2 का निर्देशन

अयान मुखर्जी शानदार निर्देशन, एक पावरहाउस प्रोडक्शन टीम और YRFSpyunivers का आकर्षण बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए काफी है ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट सामने आते ही हाल ही में रिलीज़ फिल्मो के रिकॉर्ड खतरे में दिख रहे । इस फ़िल्म ऋतिक रोशन एजेंट कबीर की भूमिका में नज़र आने वाले है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, फिल्म 14 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी। गुरुवार का दिन होने के कारण फिल्म को चार दिनों की छुट्टी का भी फायदा जरूर मिलेगा

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version